नोटबन्दी का असर चोरो पर भी, छोर गए 500-1000 के नोट

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 04:32:56 PM
नोटबन्दी का असर चोरो पर भी, छोर गए 500-1000 के नोट

नोटबन्दी का असर तो सब पर हुआ है ही ,साथ ही चोर भी इस असर से अछूते नही है। चोरो का तो खासकर बुरा हाल हो रहा है इन नोटों के बन्द होने से। आलम ये है, की चोर भी अब इन नोटों को चुराने से बच रहे है।  महाराष्ट्र में हुए अलग अलग जगह पर चोरी मगर सब में एक कॉमन सी बात थी, की सभी चोरो ने 500 और 1000 के नॉट छोड़ रखे थे। 

बेटी को लेने आये फरिस्ते को कैमरे में कैद किया माँ ने

महाराष्ट्र के नासिक और धुले जिलों में दो अलग-अलग घटनाओं में चोरों ने चोरी के दौरान घर में 500 और 1000 के नोटों के बंडल छोड़ दिए, जबकि 50-100 के नोट वो अपने साथलेकर फरार हो गए। चोरों ने यहां को बिजली कंपनी में एक कर्मचारी कर्मचारी दिलीप रोकडे के घर चोरी की, लेकिन वो ज्यादा कुछ नहीं ले जा पाए।

दुनिया का सबसे ऊंचा धार्मिक स्थल हो रहा तैयार 

चोरों ने तिजोरी में रखे 500-1000 के बंडल को धुआ तक नहीं जबकि वहां रखे छुट्टे पैसे और 10-20 रुपए के नोट अपने साथ ले गए। पुलिस के मुताबिक हाल के दिनों में इलाके में हुई चोरियों में चोरों ने बड़े नोटों को हाथ तक नहीं लगाया, जबकि इन नोटों के पास पड़े 10-20 रुपए के नोटों को वो समेट कर ले गए। गौरतलब है कि जबसे 500 और 1000 रुपए के नोट पर बैन लगाया गया है पुणे में पिंपेरी चिंचवाड़ में एक भी घर के दरवाजे को तोड़ने की घटना सामने नहीं आई है। पुलिस के पास पिछले पांच दिनों में एक भी शिकायत नहीं पहुंची है।

readmore

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.