इस महिला को के पास है पावर गाड़िया ठीक करने का 

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2016 03:25:00 PM
female machanic

अपने आजतक बड़ी बड़ी गाड़ियों को ख़राब होते देखा होगा, उनके पथ पुर्जे कितने भरी भरकम और बड़े होते है। ये सबको पता है। आजतक आपने सिर्फ मेल मकैनिक ही देखे होंगे जो ये बड़ी बड़ी गाड़ियों को ठीक करता है। लेकिन क्या कभी आपने किसी बुजुर्ग महिला को बड़ी बड़ी गाड़ियां ठीक करते देखा ,नही ना ? मगर इस महिला के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे आप। 

यहां भक्त मंदिर में चढ़ाते हैं चप्पलों की माला, पूजा करता मुस्लिम

दिल्ली की शांति देवी भारत की एकमात्र ऐसी महिला हैं जो मिनटों में गाड़ियों की टायरे बदलकर पंक्चर बना देती हैं। 55 साल की शांति देवी के लिए वाहनों के बड़े - बड़े टायरों को बदलना बाएं हाथ का खेल है। इन दिनों इनके इस काम की चर्चा सोशल मीडिया पर भी जमकर हो रही है। शांति देवी की मानें तो, वो 50 साल की उम्र में भी रोजाना 12 घंटे काम करती हैं।

ऐसे बढ़ती है सेक्स छमता इन जड़ी बूटियों से 

शांति देवी पिछले 20 साल से नेशनल हाइवे 4 पर लगे संजय गांधी नगर ट्रांसपोर्ट डिपो पर काम करती हैं। इनको काम करते देखकर वहां मौजूद हर इंसान हैरानी पड़ जाता है कि, कैसे एक महिला होकर भी वो बड़ी आसानी से ट्रक के बड़े-बड़े टायरों को चुटकियों में बदल देती हैं। सबसे खास बात यह कि वो रोजाना 10 से 15 टायरों के पंक्चर बनाती हैं। साथ ही 50 किलो के टायर को आराम से उठा और हिला सकती हैं। 

read more :

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

VIDEO : On Currency Ban, PM Narendra



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.