यहां मां-बाप, बीवी और बच्चे, मिलते है किराए पर...

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 11:54:14 AM
Here parents, wives and children meet, on rent ...

जापान। आप अक्सर बाजार में या फिर ऑनलाइन खरीदारी तो करते ही हैं। पर आज हम आपको एक ऐसी जगह बता रहे हैं जहां आप जो चाहे खरीद सकते हैं। 

यहां कुछ ऐसी भी चीजें भी बिकती है जिसकी शायद आप कल्पना भी नही कर सकते। जापानी वेबसाइट रेंटएवाइफओट्टावा.कॉम पर आप को अंडरगार्मेंट से लेकर मां-बाप, बीवी और बच्चा तक किराये पर मिल जाएगा। 

जापान में यह वेबसाइट काफी लोकप्रिय हो रही है, यह वेबसाइट इसके बदले ग्राहकों से काफी अच्छी रकम वसूल रही है। यदि आप अकेले हें तो ये वेबसाइट आपकी इच्छानुसार मेल या फीमेल दोस्त भी उपलब्ध करवाएगी। 

यहां आपको प्यार करने वाले मां-बाप और बीवी भी किराये पर मिलती है, इसके अलावा ये इकलौती ऐसी वेबसाइट है जो अंडरगारमेंट्स तक किराये पर देती है। 

यदि आप अपनी बोरियत दूर करने के लिए एक प्यारे से बच्चे के साथ समय गुजारना चाहते हैं तो यहां बच्चे भी उपलब्ध है। यदि आपके पास समय नहीं है और आपके बच्चों का होमवर्क ज्यादा है तो ये वेबसाइट आपको होमवर्क करने वाले व्यक्ति भी मुहैया कराएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.