मिलिए दुनिया के सबसे छोटे कपल से

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 12:02:49 PM
मिलिए दुनिया के सबसे छोटे कपल से

ब्राजील। पाउलो लंबे समय से अपने कद के कारण गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवाना चाहते थे,लेकिन उनकी यह ख्?वाहिश अब पूरी हो पाई है। शादी के बाद इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई

ब्राजील के रहने वाले पाउलो गेब्रियल डा सिल्वा बेरोस और केट्यूसिया लाई होशिनो बेरोस ने आठ साल के रिलेशनिशप के बाद 17 नवंबर को शादी कर ली है। इसके साथ ही इन दोनों का नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड्स में दुनिया के सबसे छोटे विवाहित जोड़े के तौर पर दर्ज हो गया है।बता दें कि पाउलो लंबे समय से अपने कद के कारण गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवाना चाहते थे, लेकिन उनकी यह ख्वाहिश अब पूरी हो पाई है।

शादी के बाद अब इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई। शुरुआत में हौशिनो गैब्रियल से इंप्रेस नहीं हुई थीं इस कारण उन्होंने गैब्रियल को ब्लॉक कर दिया था। कुछ महीने बाद जब उन्होंने गैब्रियल को अनब्लॉक किया और बात बढ़ी तो दोनों में प्यार हो गया। आज दोनों पति-पत्नी के रूप में एक साथ हैं।

इनकी शादी को करीब 8 साल हो गए हैं।ये दोनों चाहते हैं कि इनका नाम गिनीज बुक में दर्ज हो। 26 साल की हौशिनो ब्यूटीशियन हैं, वहीं 30 साल के हो चुके गैब्रियल एक फर्म में लीगल सेक्रेटरी हैं। गैब्रियल का कहना है कि वो जब हौशिनो से मिले थे, तो उनकी सुदंरता देख दीवाने हो गए थे। दोनों का कहना है कि दूसरे कपल की तरह वे लड़ते भी हैं, लेकिन एक-दूसरे को बेहद चाहते हैं। शायद यही वजह है कि हम एक-दूसरे के हद से ज्यादा करीब हैं। दोनों को सोना और आईसक्रीम खाना बहुत पसंद है।  


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.