गोल्फ के एक राउंड में ओबामा के हाथों 300 डॉलर हारे: एंथनी एंडरसन

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 04:14:45 PM
गोल्फ के एक राउंड में ओबामा के हाथों 300 डॉलर हारे: एंथनी एंडरसन

लॉस एंजिलिस। ब्लैक-इश के स्टार एंथनी एंडरसन अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ गोल्फ खेलने के दौरान 300 डॉलर हार गए। 
जिमी फैलन के द टूनाइट शो में आए एंडरसन ने बताया कि मैक्सिको में परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के दौरान उन्हें क्रिस पॉल नामक दोस्त का फोन आया और उसने एंडरसन को अगले दिन अपने, ओबामा और माइकल फेल्प्स के साथ गोल्फ खेलने के लिए आमंत्रित किया।

एंडरसन ने अपने दोस्त से कहा कि वह नहीं आ पाएंगे क्योंकि वह अपने परिवार के साथ बाहर हैं। हालांकि उनकी पत्नी और बच्चों ने उन्हें यह प्रस्ताव स्वीकार करने के लिए कहा। अभिनेता ने कहा, लंबी कहानी को संक्षिप्त में कहूं तो यह मेरी जिंदगी का गोल्फ का सबसे महंगा राउंड था।

उन्होंने कहा, यह मजेदार था। पूर्व राष्ट्रपति ओबामा पूरे दिन बेकार की बात करते रहे और हमारा सारा धन लेकर चले गए। उन्होंने फेल्प्स से 700 डॉलर, क्रिस पॉल से 600 डॉलर और मुझसे 300 डॉलर लिए। 

स्तब्ध होकर फैलन ने पूछा राष्ट्रपति ने ऐसा किया। एंडरसन ने कहा कि उन्होंने भी ओबामा से पूछा था, क्या आप आम नागरिकों से धन ले सकते हैं। तब पूर्व राष्ट्रपति ने जवाब में कहा, अब मैं भी एक आम नागरिक हूं। इसलिए, मैं यह ले सकता हूं। एंडरसन ने ओबामा की गोल्फ खेलने की अदभुत क्षमता की सराहना की।

हाथ में अंडा रखकर तोड़ आधे मिनट में 29 केन, फिर भी अंडा रहा सलामत!

एक दरगाह ऐसी जहां मन्नत पूरी करने के लिए चढ़ाई जाती है शराब!

एक आइसक्रीम जो नहीं पिघलेगी अब जल्दी से!

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.