अजीब सी चीज़ निकली इस इंसान के अंदर से, जानना चाहेंगे आप ?

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 03:59:34 PM
अजीब सी चीज़ निकली इस इंसान के अंदर से, जानना चाहेंगे आप ?

अक्सर ऐसा होता है, की डॉक्टर की लापरवाही के वजह से मरीज़ के अंदर कोई चीज़ छूट जाती है। कई बार ऐसा होता है, की जाने अनजाने इंसान के शरीर में कुछ अनजान सी चीज़ प्रवेश कर जाती है।  लेकिन जो बात हम आपको बताने जा रहे है, उसमे इस इंसान के शरीर के अंदर बहुत ही भयानक और डरावनी चीज़ चली गयी है। आइये जाने किन किन लोगो ने इस तरह की तकलीफे झेली है।  

यहां लगता है दुल्हन बाजार ,पैसे देकर खरीदते है लोग

- ऑस्ट्रेलिया के एक युवक के शरीर में एक मछली चले जाने की खबर आयी।  दरअसल, यह 2 सेमी लंबी यह मछली पाइवेट पार्ट के रास्ते शरीर में प्रवेश कर गई थी। यह घटना युवक के साथ टैंक की सफाई करने के दौरान हुआ था। अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर मछली जिंदा कैसे थी? तो बता दें कि मनुष्य के शरीर में मौजूद पानी की बदौलत वो जिंदा थी। मेडिकल प्रोफेसर जेयरमेन और वेझावेंथन ने युवक का इलाज किया था और इस घटना का जिक्र अपनी रिसर्च में उन्होंने किया। 

छोटी बहन से ही करायी भाई की शादी ,जाने आगे क्या हुआ 

- हॉन्डुरस में पांच साल के एक बच्चे के साथ अजीब सा वाकया हुआ ,उसके आँखों में एक कीड़ा चला गया , समय पर ना निकालने के कारन उस कीड़े ने कनको के अंदर ही कई अंडे दे दिए। फिर आँखों में बहुत बुरी तरह इन्फेक्शन हो गया। 

- दक्षिण कोरिया में महिला ने रेस्त्रां में स्क्वीड का आर्डर, लेकिन वह खाना अधपका था। बावजूद इसके महिला ने इस squid को खा लिया। इसके बाद महिला के पेट में अजीब हरकतें होने लगी। इस पर महिला ने डॉक्टर को दिखाया तब पता चला कि स्क्वीड उसके पेट में जिंदा है। 

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.