'नो' का अंजाम हुआ इस महिला के लिए मौत 

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 11:07:24 AM
'नो' का अंजाम हुआ इस महिला के लिए मौत 

यूएस के इंडियाना में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को नो कहा तो उसे मौत के घाट उत्तर दिया उसे बॉयफ्रेंड ने। पुलिस के मुताबिक ,जेसन ईटो नाम का शख्स अपनी गिर्ल्फ्रेंड के लिए प्रपोसल रिंग लेकर गया था। जब की उसकी गिर्ल्फ्रेंड वेंडी ने उसे पहले से ही मना कर दिया था। लेकिन जब वेंडी ने अपने बॉयफ्रेंड को सामने से नाकारा तो उससे बर्दास्त ही हुआ और उसने बन्दुक निकाल कर उसी वक़्त इसकी हत्या कर दी। 

बॉस से बदला लेने के लिए उसकी पत्नी को ही भेजा अश्लील तश्वीर 
 
ग्रीन्सबर्ग डेली न्यूज के मुताबिक ईटोन पर वैंडी की हत्या के आरोप है और क्राइम अधिकारियों को कहना है कि ईटोन ने अपना गुनाह कबूल लिया है। 25 अक्टूबर को ग्रीन्सबर्ग पुलिस की ओर से की जा रही जांच के दौरान ईटोन ने अधिकारी को बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रैंड को मारा है और अधिकारियों ने आगे की जांच शुरू कर दी। एक एफिडेफिट नोट के अनुसार उन दोनों की मुलाकात वैंडी के बेटे के जरिए हुई थी। दस्तावेजों के अनुसार अधिकारियों ने उसके घर की जांच पड़ताल की और उन्होंने वैंडी को गोली लगने से हुई मौत के बाद मरा हुआ पाया।

जापानी महिलाओ को ट्रैन में ये करने से किया मना

ईटोन ने पुलिस को अपनी गर्लफ्रैंड को प्रपोज नहीं कर पाने और गोली चलाने के बारे में बताया। उसने बताया कि वो वैंडी से शादी करने को बात कर रहा था, लेकिन बाद में वैंडी ने ईटोन के पूछने से पहले ही मना कर दिया। ईटोन ने ये भी बताया कि वो उसके बाद बैड के दूसरी तरह बैठी वैंडी के पीछे गया और उसने उसके सिर पर गोली मार दी। उसके बाद वो अपनी बंदूक छोड़कर भाग गया और किसी दूसरी महिला के घर चला गया। हालांकि अभी भी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

READ MORE 

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...

अगर आपको भी सताते है डरावने सपने, तो हो सकते है ये कारण...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.