हॉस्पिटल घूमने गए ग्रुप के कैमरे में कैद हुआ भूत

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 01:04:06 PM
 हॉस्पिटल घूमने गए ग्रुप के कैमरे में कैद हुआ भूत

इंग्लैंड। कई बार हमारे जिन्दगी में अजीबोगरीब घटनाएं हो जाती है और हमें उसका अहसास तक नहीं हो पाता है। कई बार हम कुछ ऐसी तस्वीरें या हरकतों को महसूस करते है जिससे आपको भूत का साया न$जर आ रहा है। लेकिन ये कितना सच या गलत है ये नहीं जानते।

 मगर ऐसा ही कुछ इंग्लैंड के एक हॉस्पिटल में हुआ, जहाँ एक ग्रुप के फोटो में एक अनजान साया कैद हो गया। बात ये है कि इंग्लैंड के लिवर पूल में स्थित ‘news ham park hospital’ में कुछ लोग सिर्फ घूमने और फोटो सेशन के इरादे से गए थे। फोटो सेशन के समय तो उन्हें कुछ भी पता नहीं चला लेकिन जब वापस लौटकर उन्होंने फोटो का प्रिंट देखा तो उसे देखकर हैरान रह गए। 

क्योंकि इस तस्वीर में एक अनजान महिला की तस्वीर नजर आ रही थी। जिसकी मौत हो चुकी थी। इन लोगों की मानें तो इनका ग्रुप इसी की जाँच करने गया था कि ये हॉस्पिटल भुतहा है या नहीं।

पूरी बात जानकर आप हैरान रह जाएंगे
45 वर्षीय का कहना है कि फोटो खींचने के बाद पूरे समय के लिए फोन उनके पास ही था, और जब ये फोटो उन्होंने अपने ग्रुप को भेजा तो उनके तरफ से अजीब कमेंट आ रही थी। जिसको गौर से देखने के बाद उन्हें ये साया न$जर आया। और आपको बता दें कि इसमें कोई फोटोशॉप का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

 वाकई ये हैरान कर देने वाली तस्वीर है। लिवर पूल में स्थित इस हॉस्पिटल की शुरुआत एक अनाथालय के रूप में हुई थी।


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.