अजीब बीमारी का शिकार हुआ शख्स शरीर में घुस गया कीड़ा मांस खाकर बना दिया छेद

Samachar Jagat | Monday, 13 Nov 2017 12:04:01 PM
The person who was stricken with strange disease entered the body and made the hole by eating worm meat.


 इंटरनेट डेस्क। शरीर की सफाई अच्छे स्वास्थ्य के लिए बहुत जरूरी है। साफ सफाई रखना कितना जरूरी होता है इस बात का अंदाजा इस आदमी की बीमारी से जरूर लग जाएगा।  51 साल का एक शख्स किसी दूसरे के गंदे घर में चला गया जिसकी वजह से उसकी जान पर बन आई। इस शख्स का नाम ट्रेली रंबल है। एक दिन अचानक उसे उल्टियां होने लगी।

भारत की इस जगह पर लगती है, दूल्हों की बोली

गौर से देखा तो पैर में लाल रंग का निशान था। जब वो अपनी पत्नी के साथ अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर ने जो बताया उसे सुनकर उसके होश ही उड़ गए। डॉक्टर ने बताया कि वो Necrotizing Fasciitis नाम की बीमारी से पीडि़त है।

यह एक तरह का खतरनाक इंफेक्शन है। जिसके बढऩे पर कोई भी शख्स अपना अंग भी खो सकता है। उन्होंने बताया कि शरीर में कीड़े के घुसने की वजह से ऐसा होता है।

चीनी कंपनी का 1 लाख रुपए में आजीवन पीने का मजेदार ऑफर

जो शरीर में घुसकर मांस खाता है। बरहाल, डॉक्टरों ने ट्रेसी के पैर में उस हिस्से को काटकर बाहर निकाल दिया है। इस ऑपरेशन के बाद उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ा और अब उनके पैर में उस जगह छेद हो गया है।

तिलक लगाने के जबरदस्त फायदें

पास का एक भी नेता नहीं लड़ेगा गुजरात विधानसभा चुनाव: हार्दिक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.