ये हैं दुनिया के सबसे बड़े बेवकूफ चोर जिनके कारनामें पढक़र दंग रह जाएंगे

Samachar Jagat | Sunday, 25 Sep 2016 11:44:16 AM
These are the world's biggest idiot burglar whose exploits will be stunned by reading

 कहावत है एक नकल करने के लिए अकल की जरूरत होती है। वैसे ही चोरी करने के लिए भी दिमाग की जरूरत होती है। आज हम आपको कुछ ऐसे बेवकूफ चोरों की कहानी बताएंगे जिसे पढक़र आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कहते हैं चोर कितना भी चालाक क्यों ना हो एक ना एक दिन पकड़ा ही जाता है।
 

लेकिन क्या होगा जब चोर चालाक नहीं बेवकूफ हो तब तो वह चुटकी बजाते ही पकड़ा जाएगा, आज हम आपको दुनिया के सबसे बड़े बेवकूफ चोरों के बारे में बेसबॉल के बैट से लूटने चल दिया गन: लूटने । इस चोर का दिमाग देखिये वह बेसबॉल का बैट उठाकर एक बन्दूक की दुकान में घुस गया और दुकानदार को कहता है कि सभी बन्दूकें मुझे दे दो। फिर क्या था दुकानदार ने उसके ऊपर बन्दूक तान उसे कोने में बिठा दिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

अक्ल बड़ी या भैंस : एक चोर एक 93 साल की बुढिय़ा के घर चोरी करने घुस गया। लेकिन वह बूढ़ी औरत चालाक निकली। उसे पता था वह उस से लड़ तो नहीं सकती लेकिन अपना दिमाग इस्तेमाल जरूर कर सकती है। उसने चोर के सामने ड्रामा किया कि वह उसे जानती है। वह उसके बेटे का दोस्त है और फिर उस औरत ने चोर को खाना खिलाया और मेहमानवाजी करवाई। जब चोर खा-पी कर सो गया तो औरत ने पुलिस को बुला लिया और चोर को जेल की हवा खिला दी। 

बेवकूफी की भी हद होती है : कनाडा के एक पेट्रोल पंप पर दो चोरों ने हमला बोल दिया और वहां के मालिक को लूट के चले गए। लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वो रास्ता भटक गए और सही रास्ता पूछने उसी पेट्रोल पम्प पर आ गए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.