अनोखा रिवाज है इस गांव का, दुल्हन की विदाई से पहले दूल्हा देता है खास चीज

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2016 12:20:26 PM
Unique custom of the village of the bride, the groom gives something special before parting

गांधीनगर। ये एक अजब ही कहानी है पहले ये लोग प्यार में ऐसे डूबे की शादी करके पति पत्नी बन गए लेकिन बाद में ये लोग भाई-बहन बन गए। अजीब सा रिश्ता है इन दो लोगों का आप भी समझिए इनके रिश्ते को। असल जिन्दगी की यह ऐसी कहानी है जिस पर फिल्म बन सकती है।

 इसमें प्यार, रोमांच, सस्पेंस, धोखा, ब्रेकअप, पुलिस सब कुछ है। बात है अहमदाबाद की। यहां रहने वाले एक लडक़ा-लडक़ी में प्यार हुआ। प्रेमी जोड़े ने बिना घर में बताए चुपके से शादी कर ली थी। लेकिन कुछ महीनों बाद एक ऐसा राज खुला जिसे सुनकर दोनों के होश उड़ गए।हुआ ये कि लडक़ी ने जिस लडक़े से शादी रचाई थी वह उसका भाई निकला। सच सामने आने पर लड़क़े ने लडक़ी से सारे रिश्ते तोड़ दिए।

 परेशान लडक़ी ने इस मामले में महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा कर इंसाफ माँगा है। इस प्रेम कहानी की शुरुआत एक शादी में हुई। लडक़ा-लडक़ी वहीं मिले। बातचीत हुई। इसके बाद धीरे-धीरे फोन पर बातें होने लगीं और बातें प्यार में बदल गईं। मोहब्बत इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

 दोस्तों से बात की। गांधीनगर के बाहर चुपचाप दोस्तों की मदद से एक मंदिर में शादी कर ली। इसे कोर्ट में रजिस्टर भी करा लिया। इसके बाद दोनों अपने-अपने घर जाकर रहने लगे। जब-तब मिलते रहते। कई महीने गुजर गए। एक दिन फैमिली फंक्शन में दोनों की फिर से मुलाकात हो गई। 

वहीं रिश्तेदारों से लडक़ी को पता चला कि उसका पति उसका फर्स्ट कजन है तो उसके होश उड़ गए। इस खुलासे से चौंके कपल ने फंक्शन में तो चुप्पी साधे रखी लेकिन बाद में लडक़े ने लडक़ी से सारे रिश्ते तोड़ लिए। सच सामने आने के बाद लडक़ी अब तलाक लेना चाहती है। वह नहीं चाहती कि बाकी की ङ्क्षजदगी भी वह रिश्ते में भाई के साथ गुजारे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.