डम्बल की तरह दो लोगो को उठा लेता है ये वेटलिफ्टर

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 02:47:36 PM
weightlifter edi hal

लंदन में एक शख्स की फोटो खूब वायरल हो रही है इन दिनों ,इस तश्वीर में ये वेटलिफ्टर दुबले के बजाए दो लो। इस तशवर में ये वेटलिफ्टर डम्बल की बजाए दो लोगो को उठाये हुए है। एडी हाल के इस वेटलिफ्टर में दुनिया भर की ताकत है। ये इस तश्वीर से ही ज़ाहिर हो रहा है।

अब डेयरी मिल्क चॉकलेट आयेगी नए नाम से , जाने कहां ?

इन्होंने इस वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है, जिसे अब तक 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। आपको बता दें कि इस काम में जिन दोनों युवकों को डंबल्स के रूप में इस्तेमाल किया है, वे भी काफी मजबूत शरीर वाले हैं। इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट करके उस वेटलिफ्टर की ताकत की तारीफ कर रहे है।

'नो' का अंजाम हुआ इस महिला के लिए मौत 

एडी का जन्म 1988 में इंग्लैंड के स्टॉक-ऑन-ट्रेंट नामक स्थान पर हुआ था। उन्होंने अपने एथलेटिक कॅरिअर की शुरुआत नेशनल चैंपियनशिप तैराकी में हिस्सा लेकर एक तैराक के तौर पर की थी। एक अच्छे तैराक होने के बावजूद वे तैराकी से बोर हो गए, इस स्थिति केे बाद उन्होंने 15 साल की उम्र में अपना ध्यान तैराकी की बजाए जिम की तरफ कर लिया। रोजाना कड़ी मेहनत के बाद एडी विश्व के मजबूत इंसानों में से एक बन गए।

read more :

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.