इस राज्य में हर साल फ्री होंगे 3 सिलेंडर, सीएम का बड़ा ऐलान

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 01:00:35 PM
3 cylinders to be free every year in this state, CM's big announcement

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है और इस घोषणा से सभी को काफी फायदा होने वाला है. दरअसल, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने राज्य के हर परिवार को तीन-तीन एलपीजी सिलेंडर मुफ्त देने का ऐलान किया था. आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह सच है। आप सभी को बता दें कि बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में इस संबंध में वादा किया था. जी हां, सीएम प्रमोद सावंत ने सोमवार को नई कैबिनेट की पहली बैठक की अध्यक्षता करने के बाद इस संबंध में घोषणा की है.

आप सभी को बता दें कि कैबिनेट में मुख्यमंत्री और 8 अन्य मंत्री शामिल हैं। सोमवार को प्रमोद सावंत ने शाम को एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था, "मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद पहली बैठक की अध्यक्षता की। कैबिनेट ने भाजपा के वादे के अनुसार तीन सिलेंडर मुफ्त उपलब्ध कराने की योजना तैयार करने का फैसला किया है।" नए वित्तीय वर्ष से घोषणापत्र।


 
आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले महीने गोवा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो वह हर साल तीन एलपीजी सिलेंडर मुफ्त देगी. वहीं बीजेपी अब अपना वादा पूरा करने जा रही है. इस वादे को पूरा कर बीजेपी एक बार फिर अपने कदम आगे बढ़ा रही है और उन्हें मजबूत करने का काम कर रही है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.