एयरटेल अपने उपभोक्ताओं को केवल 100 रुपए में ही दे रही है इतना डेटा

Samachar Jagat | Monday, 06 Apr 2020 02:45:49 PM
Airtel is giving its consumers so much data for only 100 rupees

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है। इस लॉकडाउन के कारण ही लोग वर्क फ्रॉम होम करने को मजबूर हुए हैं। इसी को देखते हुए कई मोबाइल कंपनियां अपने उपभोक्ताओं को लुभावने ऑफर दे रही हैं। 

केन्द्र सरकार का बड़ा फैसला, अब तीन महीने तक नहीं लगेगा ये चार्ज

अब इसी को देखते हुए एयरटेल ने अपने उपभोक्तओं के लिए सस्ता एड-ऑन डेटा प्लान पेश किया है। 
एयरटेल के पास पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए अभी दो एड-ऑन पैक्स उपलब्ध है। इसके तहत 100 रुपए वाले एड-ऑन डेटा पैक के साथ उपभोक्ताओं को 15जीबी डेटा दिया जा रहा है। वहीं एयरटेल के दो सौ रुपए वाले पैक के साथ उपभोक्तओं को 35जीबी डेटा दिया जाता है।

खुशखबरी: भारत में तैयार हुई कोरोना वायरस की वैक्सीन, अमेरिका में ट्रायल के लिए भेजा

इन पोस्टपेड एड-ऑन पैक्स को इसी साल जनवरी में पेश किया गया था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण घोषित 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान एयरटेल अपने 15 जीबी एड-ऑन पैक को work from home with ease टैग के अंतर्गत प्रमोट कर रही है। 

अब इच्छुक उपभोक्ताओं के पास एयरटेल थैंक्स ऐप में मैनेज सर्विस में जाकर डेटा पैक्स को सब्सक्राइब करने का मौका है। गौरतलब है कि लॉकडाउन के लिए कई मोबाइल कंपनियां उपभोक्ताओं के लिए नए पैक उपलब्ध करवा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.