Auto Sector : BMW ने भारत में लॉन्च की R 18 Classic क्रूजर बाइक, बेहतरीन खासियतों से लैस है ये मोटरसाइकिल, 24 लाख है कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Feb 2021 08:47:37 PM
Auto Sector: BMW launched R 18 Classic Cruiser Bike in India, this motorcycle is equipped with the best features, price is 24 lakhs

इंटरनेट डेस्क। बीएमडब्ल्यू मोटोराड ने मंगलवार को भारत में अपनी आर-18 क्लासिक क्रूजर मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को 24 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया है। ये मोटरसाइकिल बेहतरीन खासियतों से लैस हैं। मोटरसाइकिल के इंजन से लेकर फीचर्स के बारे में सब कुछ शानदा है।

बीएमडब्ल्यूडी में 1,802 सीसी बॉक्सर इंजन लगाया गया है जो 91बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 158एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन विकसित करता है। इस मोटरसाइकिल के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है जिसमें एंटी-हॉपिंग और स्लिपर फंक्शन क्लच भी शामिल है।  

पावर को शाफ्ट ड्राइव के माध्यम से रियर व्हील पर स्थानांतरित किया जाता है, जबकि बीएमडब्ल्यू आपको एक ऑप्शन के रूप में एक एक्स्ट्रा रिवर्स गियर भी ऑफर करेगा। रेसिडेंट विक्रम पाहा ने कहा कि, बीएमडब्ल्यू मोटोराड ने बीएमडब्ल्यू आर-18 के साथ क्रूजर सेगमेंट में एक धमाकेदार एंट्री की।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.