Axis Bank ने अकाउंट एग्रीगेटर फ्रेमवर्क से डिजिटली कर्ज देना किया शुरू

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2022 04:01:15 PM
Axis Bank starts lending digitally through account aggregator framework

नयी दिल्ली |  निजी क्षेत्र के बैंक एक्सिस बैंक ने अकाउंट एग्रीगेटर (एए) फ्रेमवर्क के माध्यम से ऋण देना शुरू कर दिया है। एक्सिस बैंक अकाउंट एग्रीगेटर इकोसिस्टम में शुरुआती निवेशक रहा है, जिसने बैंक को अपने एए ढांचे को संचालित करने और एक सहज ग्राहक-अनुकूल अनुभव प्रदान करने के लिए तकनीकी स्टैक बनाने में मदद की है। खाता एग्रीगेटर यात्रा के माध्यम से बैंक व्यक्तिगत ऋण, क्रेडिट कार्ड, ऑटो ऋण और लघु व्यवसाय ऋण प्रदान करता है। यह तत्काल ऋण प्रदान करता है जो मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए पूरी तरह से डिजिटल और कागज रहित है।

एक्सिस बैंक पहले से ही अनुमति-एए, वन मनी-एए, फिनवियू-एए जैसे कई अकाउंट एग्रीगेटर्स पर लाइव है, जो खुदरा और एसएमई ग्राहकों को कवर करता है। अकाउंट एग्रीगेटर फ्रेमवर्क पर गो-लाइव के बाद से बैंक के ऋण वितरण में महीने-दर-महीने 30 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है। अकाउंट एग्रीगेटर फ्रेमवर्क एक शक्तिशाली प्रस्ताव है जो तेजी से बढè रहा है। यह सुरक्षित तरीके से ग्राहकों की वित्तीय जानकारी तक आसान और त्वरित पहुँच प्रदान करता है। इस डेटा को सुरक्षित रूप से एक्सेस करने में सक्षम होने से बैंकों को उधार, क्रेडिट निगरानी और धन प्रबंधन में नई ग्राहक अनुकूल यात्राएं बनाने में मदद मिलती है। जानकारी एक विश्वसनीय स्रोत से आती है और पूरी तरह से डिजिटल है, जिससे ग्राहकों को खुशी और परिचालन क्षमता मिलती है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.