Bank of Baroda ने 325 पदों पर निकाली भर्ती, जाने आवेदन कैसे करें

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 03:13:51 PM
Bank of Baroda Recruitment for 325 Posts, Know How to Apply

बैंक ऑफ बड़ौदा, बीओबी ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिड्ट्स से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य कैंडिडेट बीओबी की आधिकारिक साइट bankofbardoda.in के जरिए से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन  प्रोसेस  22 जून, 2022 को शुरू हुई थी और 12 जुलाई, 2022 को समाप्त होगी। यह भर्ती अभियान संगठन में 325 पदों को भरेगा।

पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स के लिए नीचे पढ़ें।

वेकन्सी डिटेल्स 

रिलेशनशिप मैनेजर: 75 पद
कॉर्पोरेट और संस्थान क्रेडिट: 100 पद
क्रेडिट एनालिस्ट: 100 पद
कॉर्पोरेट और संस्थान क्रेडिट: 50 पद
पात्रता मापदंड

 Candidates can check the educational qualification and age limit from the detailed notification available here

सिलेक्शन प्रोसेस  

सिलेक्शन प्रोसेस में ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमेट्रिक टेस्ट या आगे की चयन प्रक्रिया के लिए उपयुक्त समझा जाने वाला कोई अन्य परीक्षण शामिल हो सकता है, जिसके बाद समूह चर्चा और / या कैंडिडेट्स के इन्तेर्विएव , ऑनलाइन परीक्षा में उत्तीर्ण हो सकते हैं।

आवेदन शुल्क

सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के रूप में ₹600/- और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी/महिला वर्ग के कैंडिडेट्स  को ₹100/- का भुगतान करना होगा। भुगतान मुझे डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, यूपीआई आदि का उपयोग करके ऑनलाइन करना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.