BSNL यूनियनों का आरोप: कंपनी की 4जी सेवाओं की राह में सरकार अटका रही रोड़े

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Nov 2020 12:00:03 PM
BSNL unions accuse

नयी दिल्ली। सरकारी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी बीएसएनएल के आठ कर्मचारी संगठनों ने 26 नवंबर को आम हड़ताल का आह्वान किया है। संगठनों का कहना है कि सरकार बीएसएनएल के 4जी सेवाओं शुरू करने की राह में रोड़े अटका रही है, इसी कारण हड़ताल का निर्णय लिया गया है।

बीएसएनएल ने विदेशी वेंडरों के प्रति झुकाव होने तथा स्वदेशी कंपनियों को बढ़ावा देने के सरकार के प्रयासों के अनुकूल नहीं होने के आरोपों के चलते मार्च में जारी की गयी अपनी 4जी निविदा रद्द कर दी थी।

जिन आठ संगठनों ने हड़ताल का आह्वान किया है, उनमें 'बीएसएनएल कर्मचारी संघ, नेशनल फ़ेडरेशन ऑफ टेलीकॉम एंपलाइज, बीएसएनएल मजदूर संघ, बीएसएनएल ऑफिसर्स एसोसिएशन, नेशनल यूनियन ऑफ बीएसएनएल वर्कर्स, टेलीकॉम एंपलाइज प्रोग्रेसिव यूनियन आदि शामिल हैं। इन संगठनों ने केंद्रीय ट्रेड यूनियनों की सात सूत्रीय मांगों तथा अपनी 1० सूत्रीय मांगों को लेकर 26 नवंबर को आम हड़ताल का आह्वान किया है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.