कारोबारCovid-19 से पूर्व के स्तर पर लौट रहा, सितंबर में सबसे बेहतर सुधार : HDFC

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Oct 2020 11:30:02 AM
Business returns to pre-Covid-19, best improvement in September: HDFC

नयी दिल्ली। आवास ऋण कंपनी एचडीएफसी लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसका व्यक्तिगत ऋण कारोबार 2०2०-21 की दूसरी तिमाही में सालाना आधार पर पिछले साल के 95 प्रतिशत के बराबर पहुंच गया।

इसमें भी कारोबार में सबसे मजबूत वृद्धि दर सितंबर में रही है। यह कारोबार के कोविड-19 से पूर्व के स्तर पर पहुंचने का संकेत है।
शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने कहा कि जुलाई-सितंबर 2०2० की अवधि में महीने दर महीने कारोबार में बेहतरी दर्ज की गयी है।

कंपनी ने कहा कि इस दौरान ऋण आवदेनों में सालाना आधार पर 12 प्रतिशत और ऋण आवेदन की मंजूरी में 9 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गयी। सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी का व्यक्तिगत ऋण वितरण पिछले साल की इसी तिमाही के 95 प्रतिशत के स्तर पर रहा।कंपनी ने कहा कि सितंबर में ऋण का वितरण पिछले साल के इसी माह के मुकाबले 11 प्रतिशत बढ़ा है। यह कारोबार के कोविड-19 से पूर्व के स्तर की ओर लौटने का संकेत है। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.