कोरोना के कारण वर्क फ्रॉम होम नहीं मिलने पर नौकरियां छोड़ रहे कर्मचारी, ताजा सर्वे में सामने आए ये चौंकाने वाले खुलासे ?

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Jun 2021 05:57:10 PM
Employees leaving jobs for not getting work from home due to Corona, these shocking revelations came out in the latest survey?

बिजनेस डेस्क। कोरोना वायरस के कारण ज्यादातर देशों में इस समय वर्क फॉम होम कल्चर को तवज्जो दी जा रही है। कंपनियां अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने के लिए प्रेरित कर रही हैं। वहीं एक ताजा सर्वे में सामने आया है कि वर्क फ्रॉम होम न मिलने के कारण कई कर्मचारी नौकरी छोड़ने पर भी विचार कर रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 2020 में ही ज्यादातर देशों की कंपनियां कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट दे रही है। ज्यादातर देशों में अब कोरोना के मामले कम होने लगे हैं। 50 फीसदी तक कर्मचारी ऑफिस भी जा रहे हैं। ऐसे स्थिति में कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम न मिलने की स्थिति में कर्मचारियों ने नौकरी ही छोड़ दी है। 

कोरोना केस कम होने के बाद कंपनियों के कर्मचारियों को ऑफिस बुलाया जा रहा है। हालांकि इससे उन कर्मचारियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, जो घर से ही काम करना चाहते हैं। इस माहमारी के दौर में ज्यादातर कर्मचारी घर से काम करने के इच्छुक नजर आ रहे हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.