ईवी इंडिया ने किया अत्याधुनिक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों का अनावरण

Samachar Jagat | Thursday, 06 Feb 2020 05:02:43 PM
EV India unveiled state-of-the-art electric two-wheelers

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र की कंपनी ईवी इंडिया ने अपने दो दोपहिया वाहनों ई बाईक टेसेरो और रेट्रो ई स्कूटर फोरसेटी का अनावरण किया। कंपनी जल्द ही इनको भारतीय बाजर में उतारने की तैयारी कर रही है। इस स्टार्टअप कंपनी के सह संस्थापक एवं निदेशक हर्ष डीडवानिया ने ऑटो एक्सपो में इनका अनावरण करते हुये गुुरूवार को कहा कि दोपहिया वाहन चालकों की परेशानियों और देश की पर्यावरणी परिस्थितियों को ध्यान रखते टेसेरो और फोरसेटी को डिजाइन किया गया है जो आधुनिक तकनीक और पर्यावरण अनुकूल संतुलन है।

उन्होंने कहा कि भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग एक बड़े बदलाव के दौर से गुजर रहा है और हमें विश्वास है कि ये नए वाहनों को उपभोक्ताओं का अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी। उन्होंने कहा कि अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करते हुए इन वाहनों को भारतीय सडक़ों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया जाता है जो यूटिलिटी, स्टाइल और आराम का बेहतर संयोजन है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.