एडीआर बकाया: वित्त मंत्री ने कहा कंपनियों के साथ सक्रिय संपर्क में है दूरसंचार विभाग

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Feb 2020 09:50:53 AM
Finance Minister said that the Department of Telecommunications is in active contact with companies

बेंगलुरु। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कहा कि सांविधिक बकाए के मुद्दे पर दूरसंचार विभाग दूरसंचार कंपनियों के साथ सक्रियता से काम कर रहा है और वह उसका फैसला आने तक इंतजार करेंगी।

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि उच्चतम न्यायालय के ताजा फैसले के बाद इंतजार करना और संबंधित विभाग की राय जानना ही सही होगा। उनसे पूछा गया था कि बकाया चुकाने संबंधी उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद क्या सरकार दूरसंचार कंपनियों को राहत देने पर विचार कर रही है।

वित्त मंत्री ने कहा, “आदेश के तुरंत बाद और समीक्षा के बाद विभाग दूरसंचार कंपनियों के साथ सक्रिय रूप से संपर्क में है, इसलिए विभाग पूरी तरह कंपनियों के संपर्क में हैं और मैं विभाग की राय या विभाग के माध्यम से सरकार की राज का इंतजार करूंगी, ताकि हमें यह पता चल सके कि इस मामले में विभाग क्या रुख अपनाना चाहता है।”

राजकोषीय घाटे के लक्ष्यों के बारे में उन्होंने कहा कि ये आंकड़े पूरी तरह यथार्थवादी हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि ये बजट पूरी तरह यथार्थवादी है, राजस्व संग्रह के मामले में भी और हम कितना खर्च कर सकते हैं या उधार ले सकते हैं, इस बारे में भी। इसलिए अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखते हुए आंकड़े पूरी तरह यथार्थवादी हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.