भावनगर से दिल्ली और मुंबई के लिए हर दिन उड़ानें होंगी: सिंधिया

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 10:29:48 AM
Flights from Bhavnagar to Delhi and Mumbai to be served every day: Scindia

अहमदाबाद: नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुजरात समेत देश के कोने-कोने को हवाई सेवा से जोड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. अब गुजरात के भावनगर से दिल्ली और मुंबई के लिए उड़ानें शुरू की जा रही हैं। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में ट्वीट किया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, "गुजरात के भावनगर से दिल्ली और मुंबई के लिए 20 अगस्त से पहली बार हर दिन उड़ानें शुरू होंगी।"

 

20 अगस्त से नई दिल्ली से भावनगर के लिए पहली बार प्रतिदिन मिलने वाली विमान सेवा की शुरुआत होने जा रही है। साथ ही मुम्बई से भावनगर के लिए भी उसी दिन से प्रतिदिन विमान सेवा की शुरुआत होगी।

निश्चित ही भावनगर के नागरिकों के लिए दिल्ली और मुम्बई आवागमन में सुलभता होगी।

— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) July 29, 2021

 

आप देख सकते हैं अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''नई दिल्ली से भावनगर के लिए दैनिक उड़ानें 20 अगस्त से पहली बार रोजाना परिचालन शुरू होंगी. इसके साथ ही 20 अगस्त से मुंबई और भावनगर के बीच उड़ानें भी शुरू हो जाएंगी. साथ ही, उन्होंने यह भी कहा है कि यह निश्चित रूप से भावनगर के नागरिकों के लिए दिल्ली और मुंबई के बीच आसान यात्रा सुनिश्चित करेगा। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि कौन सी एयरलाइन इस मार्ग पर उड़ानें संचालित करेगी। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कहते हैं, "नागरिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विमानन क्षेत्र देश के सभी कोनों को हवाई सेवाओं से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।'

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "मध्य प्रदेश के जबलपुर से रोजाना आठ नई उड़ानें शुरू होंगी। ये नई उड़ानें मुंबई-जबलपुर-मुंबई, दिल्ली-जबलपुर-दिल्ली, इंदौर-जबलपुर-इंदौर और हैदराबाद से होंगी। -जबलपुर-हैदराबाद।''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.