सिंगापुर के लिए उड़ानें दूसरी सबसे बड़ी दक्षिण कोरियाई एयरलाइन द्वारा बढ़ाई जाएंगी

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 12:06:10 PM
Flights to Singapore to be increased by second-largest South Korean airline

सियोल: क्योंकि दोनों देशों ने हाल ही में एक यात्रा बुलबुला समझौते पर हस्ताक्षर किए, दक्षिण कोरिया की दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन, एशियाना एयरलाइंस इंक ने सोमवार को घोषणा की कि वह इस महीने से सिंगापुर के लिए उड़ानों की संख्या में वृद्धि करेगी। रिपोर्टों के अनुसार, एशियाना सिंगापुर मार्ग पर एक सप्ताह में तीन उड़ानें मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार को संचालित कर रही है, और यात्रियों को दोनों देशों में दो सप्ताह के अनिवार्य संगरोध से गुजरना पड़ता है।

एक बयान के अनुसार, समझौते के अनुसार, एशियाना देश भर में टीकाकरण अभियान के परिणामस्वरूप बढ़ी हुई यात्रा की मांग को पूरा करने के लिए 15 नवंबर से शुरू होने वाले शनिवार को एक उड़ान और 1 दिसंबर से शुरू होने वाले रविवार को एक उड़ान जोड़ेगी।


 
बयान के अनुसार, जिन लोगों के टीकाकरण के दूसरे दौर के दो सप्ताह हो चुके हैं और नकारात्मक पोलीमरेज़ चेन रिएक्शन (पीसीआर) परीक्षण के परिणाम प्रस्तुत करते हैं, उन्हें 15 नवंबर से अनिवार्य आत्म-अलगाव से छूट दी जाएगी। एयरलाइन के अनुसार, संगरोध-मुक्त टीकाकरण यात्रा लेन (वीटीएल) मंगलवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ानों के लिए उपलब्ध होगी, लेकिन शनिवार को नहीं। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.