Government ने LIC IPO के लिए लॉ कंपनियों से दूसरी बार मंगाए रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल (RFP), जानिए लेटेस्ट अपडेट

Samachar Jagat | Friday, 03 Sep 2021 10:04:56 AM
Government invites bids from law firms for the IPO of LIC

केंद्र सरकार ने एलआईसी के मेगा इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (आईपीओ) पर सलाह देने के लिए दूसरी बार कानूनी फर्मों से बोलियां आमंत्रित की हैं। 15 जुलाई को, सरकार ने प्रतिष्ठित कानूनी सलाहकारों से बोलियां आमंत्रित करने के प्रस्ताव के लिए अनुरोध किया था और बोली लगाने की अंतिम तिथि 6 अगस्त थी। हालांकि, प्रस्ताव को पर्याप्त प्रतिक्रिया नहीं मिली।

 निवेश और सार्वजनिक संपत्ति प्रबंधन विभाग गुरुवार को कानूनी फर्मों की नियुक्ति के प्रस्ताव के लिए दूसरा अनुरोध लेकर आया, जिन्हें एक अंतरराष्ट्रीय फर्म के साथ कंसोर्टियम में बोली लगानी है, और बोली लगाने की अंतिम तिथि 16 सितंबर है। पहला आरएफपी, एक नया आरएफपी जारी करने का निर्णय लिया गया है," दीपम ने कहा।


 
प्रस्ताव के अनुरोध में, दीपम ने कहा कि उसे कानूनी सलाहकार के रूप में कार्य करने और एलआईसी को सूचीबद्ध करने की प्रक्रिया में सरकार की सहायता करने के लिए पूंजी बाजार में प्रारंभिक/आगे सार्वजनिक पेशकशों में अनुभव और विशेषज्ञता के साथ प्रतिष्ठित कानूनी फर्मों की सेवाओं की आवश्यकता है। DIPAM ने कहा, "घरेलू कानूनी फर्म लेनदेन के लिए कानूनी सलाहकार के रूप में कार्य करेगी और पूंजी बाजार में सार्वजनिक पेशकश में समान अनुभव और विशेषज्ञता के साथ एक अंतरराष्ट्रीय कानूनी फर्म के साथ कंसोर्टियम में प्रस्ताव प्रस्तुत करना चाहिए।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.