स्टाइलिश और खूबसूरत इंटीरियर्स के साथ पेश हुई होंडा डब्ल्यू आर-वी, देखते आ जाएगी पसंद

Samachar Jagat | Friday, 03 Jul 2020 09:50:22 AM
Honda Cars launches new Honda WR-V in BS-6 petrol and diesel engines

नयी दिल्ली।  देश की प्रीमियम कारों की अग्रणी निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने गुरुवार को नई होंडा डब्ल्यूआर-वी लॉन्च की। बीएस-6 पेट्रोल और डीजल इंजन वाली नई डब्ल्यूआर-वी की कीमत 849900 रुपये से 1099900 रुपये के बीच है।
लॉकडाउन में पेश इस पहले नये माडल में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिये कार को बेहतर बाह्य स्टाइलिश और खूबसूरत इंटीरियर्स के साथ पेश किया है।

नई डब्ल्यूआर-वी के लॉन्च पर बोलते हुए एचसीआईएल प्रेसिडेंट और सीईओ गाकू नाकानिशी ने कहा, ‘‘प्रीमियम स्पोर्टी जीवनशैली कार होंडा डब्ल्यूआर-वी ब्रांड्स के वैश्विक डीएनए के साथ आता है और भारत में इसके लगभग एक लाख संतुष्ट ग्राहक हैं। हम निरंतर ऐसे उत्पाद बनाने की दिशा में काम करते हैं जो हमारे ग्राहकों को आकर्षित करें।

हमें नई डब्ल्यूआर-वी को नए रुप और सुविधाओं के साथ लॉन्च करते हुए काफी खुशी हो रही है। हमें पूरा भरोसा है कि नई डब्ल्यूआर-वी को हमारे उपभोक्ताओं द्वारा खूब पसंद किया जाएगा।’’
श्री नाकानिशी ने कहा, ‘‘हम नई डब्ल्यूआर-वी को पेट्रोल और डीजल दोनों में बीएस-6 इंजन के साथ पेश कर रहे हैं ताकि हमारे उपभोक्ताओं के पास उनकी आवश्यकताओं के मुताबिक चुनाव के लिए अधिक विकल्प मौजूद हों।’’

नई होंडा डब्ल्यूआर-वी में किए गए प्रभावी एक्सटीरियर बदलावों में नया आकर्षक सॉलिड भवग क्रोम ग्रिल, इंटीग्रेटेड डीआरएल और पॉजिशन लैम्प्स के साथ नए आधुनिक एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, नवीनतम एलईडी फॉग लैम्प्स और आधुनिक एलईडी रियर कॉम्बीनेशन लैम्प्स शामिल हैं।

नया डिजाइन किया गया नवीनतम आर 16 डुअल टोन डायमंड कट एलॉय व्हील्स, लोवर टाइप फ्रंट ग्रिल और शार्क फिन एंटेना मॉडल के ओवरऑल लुक को और अधिक खूबसूरत बनाते हैं।
नई डब्ल्यूआर-वी के इंटीरियर्स में एम्बॉस एवं मेश डिजाइन के साथ नई और विशेष रूप से डिजाइन की गई प्रीमियम सीट अपहोल्स्ट्री के साथ एक बड़ा और आरामदायक केबिन, अतिरिक्त क्रोम एक्सेंट््स केबिन को प्रीमियम लुक प्रदान करता है।
नई होंडा डब्ल्यूआर-वी स्टैंडर्ड बेनेफिट के रूप में & साल की अनलिमिटेड किलोमीटर वारंटी के साथ उपभोक्ताओं को खरीदने के बाद के झंझटों से भी भचतामुक्त रखती है । इसके अलावा उपभोक्ता सुविधा के लिए अतिरिक्त दो सालों के लिए असीमित -सीमित किलोमीटर की विस्तारित वारंटी का विकल्प चुन सकते हैं। यह कार एक साल में 10,000 किमी जो भी पहले हो की सर्विस सुविधा के साथ किफायती रखरखाव के साथ उतारी गई है।

कार खरीदते समय लिया जाने वाला तीन साल का वार्षिक रखरखाव पैकेज सर्विस खर्च को कम करता है। पेट्रोल के लिए इस पैकेज की औसत कीमत 4,000 रुपए और डीजल के लिए 6,000 रुपए वार्षिक है। नई होंडा डब्ल्यूआर-वी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत निम्नलिखित है।

यह कार पेट्रोल और डीजल के दो-दो संस्करणों में पेश की गई है। पेट्रोल बीएस 6 एसवी एमटी की कीमत 849900 रुपये है। डीजल के इस संस्करण की 979900 रुपये है। वीएक्स एमटी पेट्रोल का दाम 969900 और डीजल में इस संस्करण की कीमत 10 लाख 99 हजार 900 रुपये है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.