HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी नए उत्पादों, चाîजग ढांचे में 200 करोड़ रुपये का निवेश करेगी

Samachar Jagat | Monday, 05 Sep 2022 03:48:31 PM
HOP Electric Mobility to invest Rs 200 cr in new products, charging infrastructure

गुरुग्राम |  एचओपी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की अगले एक साल में नए उत्पादों, चाîजग ढांचा स्थापित करने और अतिरिक्त उत्पादन क्षमता स्थापित करने की योजना है। कंपनी इसके लिए 200 करोड़ रुपये तक निवेश करेगी। कंपनी के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) केतन मेहता ने यह जानकारी दी। स्टार्टअप कंपनी राजस्थान के नीमराना में अपने कलपुर्ज़ां आपूर्तिकर्ताओं के साथ मिलकर एक इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) पार्क भी स्थापित कर रही है।

एचओपी ने सोमवार को उच्च गति वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल एचओपी ओएक्सओ की है। इसकी शुरुआती कीमत 1.25 लाख रुपये है। मेहता ने पीटीआई-भाषा से कहा कि हमने अभी तक अपने कारोबार में करीब 50 करोड़ रुपये का निवेश किया है और हमारी अगले 12 माह के अंदर 200 करोड़ रुपये का निवेश करने की योजना है।

कंपनी पहले अपने उत्पादों के लिए चाîजग नेटवर्क सुविधा को स्थापित करने में निवेश करेगी। आगे चलकर इसे अन्य ब्रांडों के लिए खोल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि निवेश का इस्तेमाल नए उत्पादों और एचओपी के कम गति वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को उच्च गति में अपग्रेड करने के लिए भी किया जाएगा। इसके अलावा निवेश में ईवी पार्क बनाना भी शामिल है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.