How to Look Up Other person's Likes on Facebook : फेसबुक पेज पर किसी और की लाइक्स को देखने के लिये क्या करें..? आखिर कोई यूजर कैसे किसी और की लाइक्स को FB पेज पर देख सकता है? आसान भाषा में यहां जानें ?

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 06:03:30 PM
How to Look Up Other person's Likes on Facebook : What to do to see someone else's Likes on Facebook page..? After all, how can a user see someone else's likes on the FB page? Learn here in easy language?

बिजनेस डेस्क। फेसबुक पर मिलने वाली लाइक्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक एक सबसे अभिन्न अंग हैं, जो हमें दूसरों की टिप्पणियों और गतिविधियों को स्वीकार करने के साथ-साथ किसी विशेष ब्रांड, फिल्म, सेलिब्रिटी, टेलीविजन शो या अन्य प्रकार के पेज के लिए समर्थन व्यक्त करने में सक्षम बनाता है। यदि आप किसी अन्य फेसबुक यूजर द्वारा पंजीकृत लाइक्स देखना चाहते हैं, तो आप उस व्यक्ति की एफबी टाइमलाइन पर जाकर उनमें से एक चयन देख सकते हैं। यहां आपको दिखाई देने वाली गतिविधियां उस उपयोगकर्ता द्वारा रखी गई गोपनीयता सेटिंग्स पर निर्भर करती हैं और क्या आप शामिल उपयोगकर्ता के साथ फेसबुक मित्र की पुष्टि कर रहे हैं।

फेसबुक पर किसी और की लाइक्स देखने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें ?

स्टेप-1- फेसबुक में लॉग इन करें और उस दोस्त का नाम टाइप करें जिसे आप सबसे ऊपर सर्च बॉक्स में देखना चाहते हैं। जब आपके मित्र की टाइमलाइन दिखाई दे तो सही नाम का चुनाव करें। 

स्टेप-2- यूजर द्वारा लाइक की गई सामग्री को देखने के लिए "मोर" और फिर "लाइक्स" पर क्लिक करें। यहां दिखाई गई लाइक्स किसी भी अन्य श्रेणी में फिट नहीं होती हैं और इसमें व्यवसाय, संगठन, स्थान और अन्य विविध पृष्ठ शामिल हो सकते हैं।

स्टेप-3- उस श्रेणी में पसंद देखने के लिए "मोर" पर क्लिक करें और ड्रॉप-डाउन सूची से दूसरा विकल्प चुनें। उपयोगकर्ता द्वारा लाइक्स किए गए सभी कलाकार और संगीत से संबंधित पृष्ठों को देखने के लिए, उदाहरण के लिए, "म्यूजिक" का चयन करें।

स्टेप-4- मुख्य टाइमलाइन पेज पर वापस जाने के लिए कवर फोटो पर अपने मित्र के नाम पर क्लिक करें और हाल के गतिविधि बॉक्स तक स्क्रॉल करें, जिसमें हाल ही में की गई लाइक्स सूचनाएं शामिल हो सकती हैं। यह देखने के लिए कि क्या कोई पुरानी कहानियाँ उपलब्ध हैं, "मोर रिसेंट एक्टिविटी" पर क्लिक करें।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.