हुंदै ने पेश की नयी ‘टक्सन’, नहीं बढ़ाएगी कोना ईवी के दाम

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 03:48:32 PM
Hyundai introduced new 'Tucson', will not increase the price of Kona EV

ग्रेटर नोएडा। हुंदै मोटर इंडिया ने बुधवार को अपनी प्रीमियम एसयूवी टक्सन पेश की। इसके माध्यम से कंपनी की नजर इस श्रेणी में अपनी मौजूदगी मजबूत करने पर है। यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में इस मॉडल को पेश करने के दौरान कपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एस. एस. किम ने कहा कि नयी टक्सन में उन्नत प्रौद्योगिकी, डिजाइन है और इसका प्रदर्शन बेहतर है।



loading...

किम ने कहा कि हुंदै लगातार अपने उत्पादों और सेवाओं को बेहतर बनाने को तत्पर रहती है। वह अपने ग्राहकों की आज की जरूरत के हिसाब से श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ प्रौद्योगिकी उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध है। बजट में आयातित इलेक्ट्रिक वाहनों पर शुल्क बढ़ाने के प्रस्ताव के बाद कंपनी की इलेक्ट्रिक कार कोना ईवी के दाम बढऩे की संभावना के बारे में किम ने कहा, ‘‘अभी हम कोना के कुछ कलपुर्जे दक्षिण कोरिया से मंगा रहे हैं। नए बजट प्रस्तावों के मुताबिक आयात शुल्क पांच प्रतिशत बढ़ेगा। हम समझ रहे हैं कि सरकार ‘मेक इन इंडिया’ को आगे बढ़ाने पर जोर दे रही है।

इसलिए हम अपने उत्पाद के अधिक से अधिक हिस्से का स्थानीयकरण करेंगे। किम ने कहा कि कंपनी की कोना ईवी के दाम बढ़ाने की कोई योजना नहीं है। बल्कि हम इसके ज्यादातर हिस्सों को घरेलू स्तर पर ही बनाएंगे ताकि इसके दाम में परिवर्तन ना करना पड़े। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.