IPO : पेमेट इंडिया ने आईपीओ के जरिए 1,500करोड़ रुपये जुटाने के लिए आरंभिक दस्तावेज जमा कराए

Samachar Jagat | Monday, 30 May 2022 02:26:10 PM
IPO : Paymate India submits preliminary documents to raise Rs 1,500 cr through IPO

नई  दिल्ली |  अग्रणी बी2बी भुगतान एवं सेवा प्रदाता पेमेट इंडिया ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए 1,5०० करोड़ रुपये जुटाने के लिए भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) के पास शुरुआती दस्तावेज जमा कराए हैं। मसौदा दस्तावेज के अनुसार, पेमेट इंडिया इस निर्गम में 1,125 करोड़ रुपये तक के नए इक्विटी शेयर जारी करेगी। इसके साथ ही प्रवर्तकों, निवेशकों और अन्य शेयरधारकों द्बारा 375 करोड़ रुपये की बिक्री पेशकश (ओएफएस) की जाएगी।

बिक्री पेशकश करने वालों में प्रवर्तक अजय आदिसेशन और विश्वनाथन सुब्रमण्यम, निवेशकों में लाइटबॉक्स वेंचर्स प्रथम, मेफील्ड एफवीसीआई लिमिटेड, आरएसपी इंडिया फंड एलएलसी और आईपीओ वेल्थ होल्डिंग्स शामिल हैं। इसके अलावा, इस आईपीओ के तहत कुछ अन्य मौजूदा शेयरधारक भी शेयरों की पेशकश कर रहे हैं। कंपनी में प्रवर्तक और प्रवर्तक समूह की 66.70 प्रतिशत हिस्सेदारी है।पेमेट इंडिया ने इक्विटी शेयरों को बीएसई एवं एनएसई पर सूचीबद्ध करने का भी प्रस्ताव दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.