एलएंडटी को घरेलू बाजार से कई ऑर्डर मिले

Samachar Jagat | Monday, 14 Sep 2020 03:16:02 PM
LandT received many orders from domestic market

नयी दिल्ली। बुनियादी ढांचा क्षेत्र की कंपनी लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) की निर्माण इकाई को घरेलू बाजार में विभिन्न कारोबारी खंडों में कई ठेके मिले हैं। कंपनी ने हालांकि इन ठेकों के मूल्य के बारे में नहीं बताया है, लेकिन कहा है कि ये 'उल्लेखनीय’ श्रेणी के ऑर्डर हैं। अनुबंधों के वर्गीकरण के अनुसार उल्लेखनीय श्रेणी के ठेकों का मूल्य 1,००० करोड़ से 2,5०० करोड़ रुपये के बीच होता है।

एलएंडटी ने शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कहा कि उसकी निर्माण इकाई को अपने विभिन्न कारोबार क्षेत्रों के लिए प्रतिष्ठित ग्राहकों से ऑर्डर मिले हैं। कंपनी ने कहा कि उसके भवन एवं कारखाना कारोबार को देश के एक ग्राहक से बेंगलुरु मे दो कार्यालय स्थलों के डिजाइन और निर्माण का ठेका मिला है। इसमें कुल निर्मित क्षेत्र 2० लाख वर्गफुट होगा।

इसके अलावा कंपनी के जल एवं अपशिष्ट शोधन कारोबार को पंजाब जलापूर्ति एवं सीवरेज बोर्ड से जालंधर में पेयजल की आपूर्ति के लिए डिजाइन, निर्माण, परिचालन और स्थानांतरण के आधार पर ठेका मिला है। इसी तरह एलएंडटी जियोस्ट्रक्चर को मध्य प्रदेश के कटनी जिले में परियोजना मिली हैं। इस परियोजना की अवधि 36 महीने की है। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.