Larsen and Toubro को घरेलू बाजार में आर्डर प्राप्त हुये

Samachar Jagat | Monday, 05 Oct 2020 04:30:04 PM
Larsen and Toubro received orders in the domestic market

नयी दिल्ली। ढांचागत सुविधायें खड़ी करने वाली कंपनी लार्सन एण्ड टुब्रो (एल एण्ड टी) ने सोमवार को कहा कि उसे घरेलू बाजार में विभिन्न कारोबार के लिये कई आर्डर प्राप्त हुये हैं। कंपनी ने इन आर्डर के बारे में पूरा ब्योरा तो नहीं दिया है लेकिन यह कहा है कि ये आर्डर ''महत्वपूर्ण’’ श्रेणी में आते हैं। अनुबंध के वर्गीकरण के मुताबिक आर्डर की कीमत 1,००० करोड़ रुपये से लेकर 2,5०० करोड़ रुपये के दायरे में है।

एल एण्ड टी ने एक नियामकीय सूचना में कहा, ''एल एण्ड टी की निर्माण इकाई ने एक प्रमुख ग्राहक से उसके विविध कारोबार से संबंधित महत्वपूर्ण आर्डर प्राप्त किये हैं।’’ एल एण्ड टी कंस्ट्रक्शन की जल एवं उत्प्रवाही शोधन व्यवसाय को गुजरात सरकार के नर्मदा जल संसाधन, जलापूर्ति एवं कल्पसार विभाग से तापी- करजन पाइपलाइन लिक सिचाई योजना से फिर से आर्डर प्राप्त हुआ है।

कंपनी ने कहा कि इसके तहत गुजरात में सूरत और तापी जिले में 16,919 हेक्टेयर भूमि की सिचाई के लिये उकई जलाशाय से 14.2 घनमीटर प्रति सैंकंड पानी को पहुंचाना है। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.