Latest updates: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में क्या बदलाव आया है!

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 11:44:21 AM
Latest updates: Here's what changed in petrol and diesel prices

नई दिल्ली: ईंधन की कीमतों में आज 03 जून को जारी किया गया है। सरकारी तेल कंपनियों द्वारा पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अभी भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। घरेलू बाजार में आज ईंधन की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। आज (3 जून) पेट्रोल और डीजल की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

घरेलू बाजार में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं होने से लगातार दूसरे दिन कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है, यानी 1 जून को जो भाव था, वह आज भी वही है. दिल्ली के बाजार में आज पेट्रोल की कीमत 94.49 रुपये प्रति लीटर और डीजल 85.38 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है। घरेलू बाजार में बुधवार को तेल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। इससे देश की राजधानी दिल्ली में 02 जून को पेट्रोल का भाव 94.49 रुपये प्रति लीटर और डीजल का 85.38 रुपये प्रति लीटर था।


 
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में मंगलवार को बढ़ोतरी हुई। महीने के पहले दिन पेट्रोल के दाम में 26 पैसे प्रति लीटर और डीजल में 23 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई. इस बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में पेट्रोल बढ़कर 94.49 रुपये प्रति लीटर हो गया, जबकि डीजल बढ़कर 85.38 रुपये प्रति लीटर हो गया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.