एमजी मोटर्स ने ऑटो एक्सपो में प्रदर्शित किया लग्जरी एसयूवी ग्लोस्टर, एमपीवी जी10

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 01:38:25 PM
MG Motors showcases luxury SUV Gloster, MPV G10 at Auto Expo

ग्रेटर नोएडा। एमजी मोटर इंडिया ने यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में शुक्रवार को प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ग्लोस्टर और बहुद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) जी10 को प्रदर्शित किया। कंपनी ने कहा कि इन दो नये मॉडलों को इस साल बाद में बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा, ‘‘ग्लोस्टर और जी10 को उतारकर हम लग्जरी एसयूवी और एमपीवी श्रेणी में प्रवेश कर जाएंगे।

 हमें भरोसा है कि सर्वश्रेष्ठ फीचरों, विशेषताओं तथा प्रदर्शन के दम पर ग्लोस्टर लग्जरी एसयूवी श्रेणी में नया मानदंड स्थापित करेगा और जी10 भी इसका अनुसरण करेगा। जी10 को अभी ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पश्चिम एशियाई देशों, दक्षिणी अमेरिकी देशों और आसियान देशों में बेचा जा रहा है। इससे किया मोटर्स के एमपीवी कार्निवल को टक्कर मिलने का अनुमान है। एमजी मोटर्स इस साल ऑटो एक्सपो में अब तक हैचबैक, सेडान और यूटिलिटी व्हीकल श्रेणियों में 14 उन्नत मॉडलों को प्रदर्शित कर चुकी है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.