Mukesh Ambani के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने की राधिका मर्चेंट से सगाई

Samachar Jagat | Thursday, 29 Dec 2022 03:59:59 PM
  Mukesh Ambani's youngest son Anant Ambani gets engaged to Radhika Merchant

बिजनेस टाइकून और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने गुरुवार को राधिका मर्चेंट से सगाई की। इस कपल ने राजस्थान में श्रीनाथजी मंदिर का दौरा किया जहां उनका 'रोका' का फंक्शन आयोजित किया गया । सोशल मीडिया पर फोटोज सामने आईं।  श्रीनाथजी मंदिर राजस्थान के राजमसंद जिले के नाथद्वारा में है।

अनंत अंबानी मुकेश अंबानी के तीन बच्चों में सबसे छोटे हैं, अन्य दो आकाश और ईशा हैं। 1995 में जन्मे अनंत अंबानी को अरबपति के व्यापारिक साम्राज्य के उत्तराधिकारियों में से एक के रूप में देखा जाता है।

अनंत ने मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से स्कूली शिक्षा के बाद अमेरिका के रोड आइलैंड में ब्राउन यूनिवर्सिटी से स्नातक की पढ़ाई की।


 
अनंत और राधिका मर्चेंट बचपन के दोस्त हैं। मुकेश और नीता अंबानी की बहू एक प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर है जो एक प्रमुख परिवार से आती है। राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ हैं। उन्होंने गुरु भावना ठाकर के मार्गदर्शन में मुंबई की प्रसिद्ध 25 वर्षीय श्री निभा कला नृत्य अकादमी से क्लासिकल डांस में प्रशिक्षण प्राप्त की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.