एनसीडीईएक्स ने आईपीओ लाने के लिये सेबी को सौंपे दस्तावेज

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Feb 2020 02:20:21 PM
NCDEX handed over documents to SEBI for IPO

नई दिल्ली। नेशनल कमॉडिटी एंड डेरिवेटिव्स एक्सचेंज लिमिटेड (एनसीडीईएक्स) ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) लाने के लिये बाजार नियामक भारतीय प्रतिभर्ती और विनिमय बोर्ड के समक्ष पेशकश का दस्तावेज जमा किया है। दस्तावेज के अनुसार, आईपीओ में 100 करोड़ रुपये तक के नये इश्यू और शेयरधारकों के 1,44,53,774 शेयरों की बिक्री की पेशकश शामिल होगी।



loading...

मर्चेंट बैंङ्क्षकग के सूत्रों ने बताया कि इस आईपीओ से 500 करोड़ रुपये की पूंजी जुटने का अनुमान है। जो शेयरधारक शेयरों की बिक्री की पेशकश करेंगे उनमें बिल्ड इंडिया कैपिटल एडवाइजर्स एलएलपी, केनरा बैंक, इंडियन फार्मर्स फॢटलाइजर कोऑपरेटिव लिमिटेड, इंवेस्टकॉर्प प्राइवेट इक्विटी फंड-1, जेपी कैपिटल सॢवसेज लिमिटेड, नेशनल बैंक फोर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट, ओमान इंडिया ज्वायंट इंवेस्टमेंट फंड और पंजाब नेशनल बैंक शामिल हैं। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज और एसबीआई कैपिटल मार्केट्स इस आईपीओ के प्रबंधक होंगे। एनसीडीईएक्स के शेयर बीएसई और एनएसई में सूचीबद्ध होने का अनुमान है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.