अब सोने-चांदी की कीमतों में हुआ बड़ा फेरबदल

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jun 2020 10:43:57 AM
Now major reshuffle in gold and silver prices

इंटरनेट डेस्क। कोरोना संकट के बीच सोने-चांदी की कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। इसी कारण मंगलवार को एक बार फिर से ये दोनों ही धातुएं महंगी हो गई है। 

कोरोना संक्रमण के बीच ही आम जनता को लगा बड़ा झटका, दस दिनों में इतने बढ़ गए हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

खबरों के अनुसार, सोने की अंतरराष्ट्रीय कीमतें बढऩे और रुपए की कीमतों कमी आने के कारण दिल्ली हाजिर सर्राफा बाजार में मंगलवार को सोने की कीमतों में इजाफा हुआ है। इस कारण मंगलवार को सोने की कीमतों में मे 761 रुपए का इजाफा हुआ है। इस कारण सोने की कीमत 48 हजार के पार पहुंच चुकी है। इससे मंगलवार को सोना 48,414 रुपए प्रति 10 ग्राम पर पहुंच गया।  

सोने-चांदी की कीमतों में अब आ गई इतनी गिरावट, शादी के लिए खरीदने का है अच्छा मौका

वहीं मंगलवार को चांदी की कीमतों में भी भारी उछाल देखने को मिला। मंगलवार को चांदी 1,308 रुपए महंगी हुई। इसके साथ ही चांदी भी प्रति किग्रा 49 हजार के पार पहुंच चुकी है। मंगलवार को यह 49,204 रुपए प्रति किलोग्राम पर बंद हुई। सोमवार को इसका बंद भाव 47,896 रुपए प्रति किग्रा था। अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोना महंगा हो गया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.