Ola ने फास्ट ग्रॉसरी डिलीवरी सर्विस का ट्रायल शुरू किया: रिपोर्ट

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 01:01:49 PM
Ola launches a trial of a fast grocery delivery service: Report

नई दिल्ली: सूत्रों के अनुसार, ओला ने बैंगलोर में किराने का सामान, व्यक्तिगत देखभाल और पालतू जानवरों की देखभाल के उत्पादों जैसी वस्तुओं के लिए त्वरित वितरण सेवा का परीक्षण शुरू कर दिया है, जो कंपनी के त्वरित वाणिज्य क्षेत्र में पहला प्रयास है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ओला बैंगलोर में अपने 'ओला स्टोर' का एक पायलट लॉन्च कर रही है, जो कुछ प्रमुख इलाकों से शुरू होकर आने वाले महीनों में पूरे भारत में विस्तार कर रही है। उन्होंने कहा कि सेवा का लक्ष्य 15 मिनट से कम समय के वितरण का है।


 
सूत्रों के अनुसार, यह सेवा ओला ऐप के माध्यम से उपलब्ध है और वर्तमान में इसे बेंगलुरु के निवासियों के एक चुनिंदा समूह के लिए शुरू किया जा रहा है। ग्राहक किराने का सामान, पेय पदार्थ, घर और व्यक्तिगत देखभाल और पालतू जानवरों की देखभाल सहित विभिन्न श्रेणियों में लगभग 2,000 उत्पादों में से चुनने में सक्षम होंगे। सूत्रों के मुताबिक, इन्हें रणनीतिक रूप से पूरे शहर में स्थित डार्क स्टोर्स से डिलीवर किया जाएगा। क्विक कॉमर्स (या क्यू-कॉमर्स) ग्राहकों को पारंपरिक ई-कॉमर्स डिलीवरी की तुलना में कम समय में ग्राहकों को कम मात्रा में सामान प्राप्त करने की अनुमति देता है। डंजो और स्विगी इंस्टामार्ट इस सेगमेंट की दो प्रमुख कंपनियां हैं।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.