पेटीएम मॉल की ऐपल के साथ साझेदारी

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2019 03:32:35 PM
Partnership with PetiM Mall's Apple

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम मॉल ने अपने प्लेटफॉर्म पर नए आईफोन और आईपैड उपलब्ध कराने के उद्देश्य से अमेरिकी कंपनी ऐपल के साथ साझेदारी की है। कंपनी ने गुरूवार को यहां यह जानकारी देते हुए कहा कि इस साझेदारी के तहत उसके प्लेटफॅार्म पर सूचीबद्ध सभी उत्पादों में एक अधिकृत टैग होगा, जो केवल ब्रांड अधिकृत विक्रेताओं को दिया जाता है और यह वास्तविक उत्पाद का एक चिह्न है।

पेटीएम मॉल देश में मोबाइल फोन के प्रमुख विक्रेताओं में से एक के रूप में उभर रहा है। इसके मद्देनजर प्रीमियम स्मार्ट फोन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को बेहतर विकल्प प्रदान करने के उद्देश्य से यह साझेदारी की गई है। केवल अधिकृत विक्रेताओं को ही प्लेटफॉर्म पर ऐपल उत्पादों को बेचने की अनुमति दी जाएगी।

पेटीएम मॉल पर अपने उत्पादों को सूचीबद्ध करने से पहले किसी अन्य स्वतंत्र विक्रेता को ऐपल से अधिकृत विक्रेता का प्रमाण पत्र देना होगा। उसने कहा कि ग्राहकों को उचित मूल्य पर केवल वास्तविक उत्पाद मिल सके इसको सुनिश्चित करने के लिए ऐसा किया गया है। इसके अलावा ऐपल अपनी वेबसाइट पर भारत में अपने उत्पादों के लिए अधिकृत पुनर्विक्रेता के रूप में पेटीएम मॉल का उल्लेख करेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.