पेटीएम ने आईपीओ से पहले 20,000 से अधिक सेल्स एग्जिक्यूटिव्स की भर्ती की, यहां विवरण है

Samachar Jagat | Thursday, 29 Jul 2021 11:07:55 AM
Paytm hiring over 20,000 sales executives ahead of IPO, Here's the details

नई दिल्ली: बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी पेटीएम अपनी आरंभिक सार्वजनिक पेशकश से पहले देश भर में 20,000 से अधिक फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव की नियुक्ति कर रही है। फिनटेक प्रमुख का यह कदम फोनपे और गूगल पे सहित कई प्रतिस्पर्धियों से शक्तिशाली प्रतिस्पर्धा की पृष्ठभूमि में आया है।

नए शामिल होने वालों के पास हर महीने लगभग 35,000 रुपये की कमाई की क्षमता होगी और इसका उपयोग पेटीएम के पूरे पोर्टफोलियो को बढ़ावा देने के लिए किया जाएगा, जिसमें क्यूआर कोड, पीओएस मशीन, पेटीएम साउंडबॉक्स के साथ-साथ कंपनी के पारिस्थितिकी तंत्र में अन्य उत्पाद जैसे वॉलेट, यूपीआई, पेटीएम पोस्टपेड शामिल हैं। , व्यापारी ऋण, और बीमा प्रसाद, सूत्रों ने कहा। जबकि पेटीएम के प्रवक्ता ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की, नोएडा-मुख्यालय वाली डिजिटल भुगतान प्रमुख ने हाल ही में नए / स्नातकों को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से अपना फील्ड बिक्री कार्यकारी कार्यक्रम शुरू किया है।


आपको बता दें कि कंपनी अक्टूबर तक अपना 16,600 करोड़ रुपये का आईपीओ लॉन्च करना चाहती है। मई तक, पेटीएम के पास UPI लेनदेन में लगभग 11% बाजार हिस्सेदारी थी, जबकि PhonePe की 45% थी, उसके बाद Google Pay में 35% थी, जिसने NPCI से डेटा प्रस्तुत किया। इस महीने की शुरुआत में दायर किए गए ड्राफ्ट प्रॉस्पेक्टस के अनुसार, पेटीएम, जिसकी कीमत पिछली बार 16 अरब डॉलर थी, वह उपभोक्ताओं और व्यापारियों को हासिल करने के लिए आईपीओ आय के 4,300 करोड़ रुपये का उपयोग करेगी। पेटीएम आईपीओ से पहले 20,000 से अधिक बिक्री अधिकारियों को नियुक्त करेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.