पी डी वाघेला TRAI के नये अध्यक्ष नियुक्त

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Sep 2020 12:00:03 PM
PD Vaghela appointed new chairman of TRAI

नयी दिल्ली। गुजरात कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) अधिकारी एवं फार्मास्युटिकल सचिव पी डी वाघेला को सोमवार को भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

वरिष्ठ नौकरशाह डा. वाघेला की नियुक्ति आर एस शर्मा के स्थान पर की गई है। श्री शर्मा का ट्राई अध्यक्ष का कार्यकाल 3० सितंबर को पूरा हो रहा है। श्री शर्मा को 2०15 में तीन साल के लिए ट्राई अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उनका अगस्त 2०18 में कार्यकाल 3० सितंबर, 2०2० तक बढ़ाया गया था।

कार्मिक मंत्रालय की ओर से आज जारी आदेश में यह जानकारी दी गई है। डा. वाघेला गुजरात कैडर के 1986 बैच के नौकरशाह हैं। उनकी नियुक्ति तीन साल या 65 वर्ष की आयु तक के लिए की गई है। वह आईएएस सेवा से 3० सितंबर को सेवानिवृत्त होने वाले थे।

वाणिज्य में स्नातक और नागरिक शास्त्र में पीएचडी करने वाले डॉ वाघेला गुजरात सरकार के वित्त मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव और केंद्र में जहाजरानी मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर भी रहे हैं।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.