Royal Enfield ने की दीपावली पर उप्र में 2180 मोटरसाइकिलों की आपूर्ति

Samachar Jagat | Friday, 13 Nov 2020 07:16:02 PM
Royal Enfield supplies 2180 motorcycles in Uttar Pradesh on Diwali

लखनऊ। ग्लोबल लीडर मिड-साईज़ मोटरसाइकिल सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड ने दीपावली के अवसर पर उत्तर प्रदेश में 218० मोटरसाइकिलों की आपूर्ति करने की घोषणा की। त्योहारों एवं ग्राहकों के जोश के कारण उसने यह उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की।

उत्तर प्रदेश में आपूर्ति की गई मोटरसाइकिलों में लोकप्रिय अलग-अलग जैसे क्लासिक 35०, बुलेट 35०, हिमालयन, 65० ट््िवस एवं हाल ही में लॉन्च की गई मीटियर 35० शामिल है। त्योहारों के अवसर पर निर्माताओं एवं ग्राहकों दोनों की गतिविधि बढ जाती है। अनलॉक फेज़ शुरू होने एवं ग्राहकों के बढèते जोश के साथ रॉयल एनफील्ड ने पिछली कुछ तिमाहियों में व्यवसाय में सतत सुधार एवं वृद्धि दर्ज की।

कंपनी ने अपने ग्राहकों को सुगम एवं विस्तृत उपलब्धता प्रदान करने के लिए प्रदेश में नई सेल्स एवं सर्विस सुविधाएं स्थापित की। रॉयल एनफील्ड के नेटवर्क में ये नई सुविधाएं संबंधित इलाकों में राईðडग करने वाले मोटरसाइकिल सवारों को ज्यादा एक्सेस प्वाईंट प्रदान करेंगी। छह महीनों के छोटे से समय में रॉयल एनफील्ड ने राज्य में 33 नए टच प्वाईंट शामिल कर लिए, जिनमें स्टूडियो स्टोर एवं मुख्य डीलरशिप शामिल हैं।

रॉयल एनफील्ड का सर्विस ऑन व्हील्स एक कस्टमर-फ्रेंडली अभियान है, जिसका उद्देश्य ग्राहकों के द्बार पर मोटरसाइकिल सर्विसिग का सुगम अनुभव प्रदान करना है। इस अभियान को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है। इसके अलावा कंपनी अनेक अभियान प्रस्तुत कर रही है, जो मोटरसाईकल खरीदने के लिए संपर्क रहित खरीद एवं सर्विस- होम टेस्ट राईड, ई-पेमेंट विकल्प एवं सर्विस सुविधाएं प्रदान करेंगे। कंपनी के कॉन्टेक्टलेस एवं डिजिटल अभियानों के चलते ब्रांड के लिए अब तक सबसे ज्यादा संख्या में बुकिग हुईं हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.