SBI: कोरोना उपचार के लिए SBI ने शुरू की कवच पर्सनल लोन योजना

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 11:32:02 AM
SBI: Launching Kavach Personal Loan scheme for COVID treatment

भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने COVID उपचार से संबंधित खर्चों के कारण वित्तीय तनाव का सामना कर रहे अपने ग्राहकों के लिए कवच व्यक्तिगत ऋण नामक एक संपार्श्विक-मुक्त ऋण लॉन्च किया है। . बैंक ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि ऋण ग्राहक के स्वयं और परिवार के सदस्यों के सीओवीआईडी ​​​​उपचार के खर्च को कवर करता है।

ऋण ग्राहक के स्वयं और परिवार के सदस्यों के COVID उपचार के खर्चों को कवर करता है। इस योजना के तहत, ग्राहक ८.५% प्रति वर्ष की प्रभावी ब्याज दर पर ६० महीनों के लिए ५ लाख रुपये तक का ऋण प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें तीन महीने की मोहलत शामिल है।


 
योजना के तहत COVID से संबंधित चिकित्सा खर्चों के लिए पहले से किए गए खर्चों की प्रतिपूर्ति भी प्रदान की जाएगी।

एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश खारा ने कहा, "हमारा मानना ​​है कि यह नई योजना लोगों को बिना किसी परेशानी के कोविड के इलाज से संबंधित खर्चों का प्रबंधन करने के लिए आवश्यक वित्तीय सहायता प्रदान करेगी।"

SBI ने कहा कि यह ऋण उत्पाद RBI के COVID राहत उपायों के अनुसार बैंकों द्वारा बनाई जा रही COVID ऋण पुस्तिका का भी हिस्सा होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.