SpiceJet: 10 जुलाई से 30 जुलाई के बीच 42 नई उड़ानें शुरू होंगी

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 05:06:02 PM
SpiceJet: 42 new Flights to commence service between July 10 and July 30

बजट कैरियर स्पाइसजेट अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क पर 42 नई उड़ानें शुरू करेगी। तदनुसार, एयरलाइन 10 जुलाई, 2021 से अपना परिचालन शुरू करने वाली है। चूंकि लॉकडाउन में ढील दी गई है और लोगों ने फिर से यात्रा करना शुरू कर दिया है, इसलिए स्पाइस जेट इन नई उड़ानों को शुरू करने जा रहा है जिसमें घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों शामिल हैं। नई उड़ानें 10 जुलाई से 30 जुलाई के बीच शुरू होने की संभावना है। नई उड़ानें मेट्रो और गैर-मेट्रो शहरों के बीच कनेक्टिविटी को बढ़ाएगी। इसके अलावा, एयर बबल समझौते के तहत, स्पाइसजेट कोच्चि-माले-कोच्चि और मुंबई-माले-मुंबई मार्गों पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू करेगी।

स्पाइसजेट सूरत से जबलपुर, पुणे, जयपुर, हैदराबाद, बेंगलुरु के लिए उड़ानें शुरू करने वाली है। एयरलाइन ग्वालियर को मुंबई, पुणे और अहमदाबाद से भी जोड़ेगी। ग्वालियर से उड़ानें नॉन-स्टॉप वापसी उड़ानें होंगी।


"चूंकि यात्रा की मांग बढ़ रही है और अवकाश यात्री उन बहुप्रतीक्षित लघु अवकाशों के लिए बाहर कदम रखते हैं, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि माले जैसे सबसे अधिक मांग वाले अवकाश स्थलों में से कुछ के लिए कई सुविधाजनक उड़ान विकल्प उपलब्ध हैं। हम अनारक्षित बाजारों को जोड़ने में एक शानदार अवसर देखते हैं। स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, “हमारे नेटवर्क पर सीधी उड़ानों के साथ और अधिक शहरों में।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.