केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने फिट इंडिया साइक्लोथॉन का दूसरा संस्करण लॉन्च किया

Samachar Jagat | Thursday, 10 Dec 2020 06:50:02 PM
Union Sports Minister Kiren Rijiju launched 2nd edition of Fit India Cyclothon

केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिट इंडिया साइक्लोथॉन के दूसरे संस्करण को लॉन्च किया है, जो मेगा 25 दिनों की साइकिलिंग इवेंट है जो 7 दिसंबर 2020 से 31 दिसंबर 2020 तक शुरू होता है। यह आयोजन प्रत्येक जिले में देश भर में आयोजित किया जाएगा। जो लोग भाग लेना चाहते हैं, वे फिट इंडिया की वेबसाइट https://fitindia.gov.in/fit-india-cyclothon-2020/ पर पंजीकरण करके कर सकते हैं।

जो लोग इस आयोजन में भाग लेते हैं, उन्हें आपकी पसंद की दैनिक दूरी तय करनी पड़ती है, और @FitIndiaOff और हैशटैग का उपयोग करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी छवियों और वीडियो को साझा करें - #FitIndiaCyclothon और #NewndiaFitIndia। भारतीयों को भाग लेने के लिए प्रेरित करते हुए, खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीट किया, “फिट रहने और कार्बन पैरों के निशान को कम करने के लिए साइकिल चलाना एक शानदार तरीका है। मैं आप सभी को 7-7 दिसंबर से अपने परिवार और दोस्तों के साथ 2 फिट इंडिया साइक्लोथॉन में आमंत्रित करता हूं। आइए, PM @NarendraModi जी के फिटनेस काॅल के डोज़ में शामिल हों 'फिटनेस का डॉस आधार घनता रोज़'

फिट इंडिया साइक्लोथॉन के उद्घाटन संस्करण को खेल मंत्री ने गोवा के पणजी में जनवरी 2020 में लॉन्च किया था। साइक्लोथॉन कार्यक्रम का आयोजन बाहरी गतिविधियों में लोगों को शामिल करने और देश भर में साइक्लिंग संस्कृति शुरू करने के उद्देश्य से किया गया था। इसने देश भर के 35 से अधिक साइकिल चालकों की भागीदारी को देखा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.