Utility News: SBI ने शुरू की DSB सर्विस, मिलेगा ऐसा फायदा जो आज तक नहीं दे पाया कोई बैंक

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jan 2023 12:06:39 PM
Utility News: SBI started DSB service, will get such benefit which no bank has been able to give till date

इंटरनेट डेस्क। एसबीआई बैंक अपने ग्राहकों का विशेष ध्यान रखता है और समय समय पर कई सुविधाए देता रहता है। जिससे ग्राहकों कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। ऐसे में बैंक अब डीएसबी सर्विस शुरू करने जा रहा है। इस सर्विस में बैंक ग्राहकों को घर बैठे कैश जमा करने, निकालने समेत कई तरह की सेवाएं देगा।

जानकारी के अनुसार इस सेवा को एसबीआई ने डोरस्टेप बैंकिंग सर्विस नाम दिया है। इस सर्विस के शुरू हो जाने से कॉफी लोगों को फायदा मिलेगा। लेकिन ये सेवा हर किसी के लिए चालू नहीं होगी। इस सेवा का लाभ निश्चित श्रेणी के ग्राहकों के ही दिया जाएगा।

इसके लिए इन ग्राहकों को बैंक की डीएसबी मोबाइल एप्लीकेशन अपने मोबाइल में डाउनलोड करनी होगी और उसके बाद आवेदन करना होगा।. आवेदन सफल होने के बाद कैश जमा करने या कैश देने के लिए बैंकिंग एजेंट सीधा आपके घर तक आएगा। बैंक ने ये सुविधा बुजुर्ग नागरिकों, दिव्यांगजनों और गंभीर तरह की बीमारी से पीड़ित लोगों के लिए शुरू की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.