Utility News: पीएम किसान सम्मान निधि की 13वीं किस्त का इंतजार हुआ खत्म, इस महीने के अंत में मिलेगी खुश खबरी!

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Feb 2023 11:46:18 AM
Utility News: The wait for the 13th installment of PM Kisan Samman Nidhi is over, good news will be available at the end of this month!

इंटरनेट डेस्क। मोदी सरकार किसानों की हितेशी सरकार है। सरकार किसानों के लिए कुछ ना कुछ नई योजना लाती रहती है जिससे किसानों का काम चलता रहता है। ऐसी ही एक योजना है जो सरकार किसानों के लिए चला रही है और इस योजना का नाम है पीएम किसान सम्मान निधि योजना। 

इस योजना में किसानों को सरकार की और से हर साल 6 हजार रुपए दिए जाते है। ऐसे में अब तक किसानों के पास 12 किस्तों के पैसे आ चुके है और अब किसानों को 13 वीं किस्त का इंतजार है। ऐसे में आप भी अगर इस योजना से जुड़े हुए है तो आपकों सबसे पहले तो ई-केवाईसी करवा लेनी चाहिए। अगर आपने नहीं करवाई है तो आपका पैसा अटक सकता है। 

कब आएगी 13वीं किस्त

आपकों बता दें की अक्तूबर 2022 में 12वीं किस्त का पैसा किसानों को मिला था और उसके बाद किसानों को 13वीं किस्त के आने का इंतजार था। ऐसे में पहले ये उम्मीद थी की जनवरी में किसानों को पैसा मिल सकता है। लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट की माने तो फरवरी माह के अंत में 13वीं किस्त का पैसा किसानों के खाते में आ सकता है।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.