Utility News: इस बैंक ने बढ़ाई होमलोन पर ब्याज दरें, बढ़कर आएगी ईएमआई

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Dec 2022 11:35:35 AM
Utility News: This bank has increased the interest rates on home loan, EMI will increase

इंटरनेट डेस्क। आपका खाता या लोन खाता एचडीएफसी में है तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है और उसका कारण यह है की बैंक ने लोन पर ब्याज दरें बढ़ा दी है जो आपकों भी जानना जरूरी है। उसका कारण यह है की आपने भी एचडीएफसी बैंक से होम लोन ले रखा होगा। अब इस लोन पर ब्याज दरें बढ़ने के बाद आपकी ईएमआई बढ़कर आने वाली है। 

जानकारी के अनुसार बैंक ने हाउसिंग लोन पर अपनी रिटेल प्राइम लेंडिंग रेट में बदलाव कर दिया है। बैंक ने बताया है की 20 दिसंबर 2022 से उसने अपने प्राइम लेंडिंग रेट में 35 बेसिस प्वाइंट यानी 0.35 फीसदी की बढ़ोतरी करने का फैसला किया है। इस बढ़ोतरी के बाद आपके होम लोन की भी ब्याज दरें बढ़ जाएगी।

जानकारी के अनुसार इस इजाफे के बाद होम लोन की मिनिमम दर बढ़कर अब 8.65 फीसदी हो गई है। अब होम लोन पर 8.65 फीसदी की ब्याज दर सिर्फ उन ग्राहकों के लिए ही होगी, जिनका क्रेडिट स्कोर 800 या उससे अधिक होगा। ऐसे में अब आपके जेब पर ईएमआई का बोझ बढ़कर आने वाला है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.