Utility News: FD पर यह बैंक दे रहे दबा के ब्याज, आप भी कर सकते है निवेश

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 10:15:13 AM
Utility News: This bank is giving suppressed interest on FD, you can also invest

इंटरनेट डेस्क। हाल के कुछ दिनों में बैंकों में जैसे एफडी पर ब्याज बढ़ाने की जैसे होड सी लगी है। बैंक लगातार बैंक में जमा फिक्स डिपोजिट पर अपनी और से अच्छी से अच्छी ब्याज रेट दे रहा है और ग्राहकों को अपनी और खींचने का प्रयास कर रहे है। ऐसा नहीं है की ये स्कीम पुराने कस्टमर्स के लिए है, ये स्कीम नए ग्राहकों को भी दी जा रही है। 

आप अगर श्रीराम ट्रांसपोर्ट फाइनेंस में एफडी करवाते है तो आपकों 8.90 प्रतिशत सालाना तक का ब्याज ऑफर हो रहा है। बजाज फिन्सर्व भी 5 करोड़ रुपये तक की जमा एफडी पर 7.95 प्रतिशत तक का ब्याज ऑफर कर रहा है।

इसी तरह, यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक सीनियर सिटीजन को 501 दिनों के लिए 9 प्रतिशत तक सालाना ब्याज ऑफर कर रहा है। इंडसइंड बैंक भी सामान्य नागरिकों के लिए 2 करोड़ रुपये से कम की फिक्स्ड डिपोजिट के लिए 7.25 प्रतिशत तक का ब्याज दे रहा है। एसबीआई आम नागरिकों को 3 प्रतिशत से 6.25 प्रतिशत तक की ब्याज दर पर अलग-अलग अवधि के लिए अपने ग्राहकों को एफडी में निवेश का ऑफर कर रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.