Utillity News: आपके पास भी है इस बैंक का डेबिट कार्ड तो पड़ने वाला है आपकों महंगा, हो जाए तैयार

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 12:01:39 PM
Utility News: You also have a debit card of this bank, it is going to cost you dearly, get ready

इंटरनेट डेस्क। आप भी किसी ना किसी बैंक का डेबिट कार्ड इस्तेमाल करते होंगे और उसके साथ ही आप शॉपिंग आदी करते होंगे। लेकिन आपके पास अगर कैनरा बैंक का डेबिट कार्ड है तो आपकों अब वो महंगा पड़ने वाला है। उसका कारण यह है की बैंक ने डेबिट कार्ड पर चार्जेज बढ़ा दिए है। जिसके बाद यह अब आपकी जेब पर भार बढ़ाएगा। 

जी हां पब्लिक सेक्टर के केनरा बैंक ने सभी तरह के डेबिट कार्ड पर सर्विस चार्ज बढ़ा दिया है। बैंक के अनुसार नए सर्विस चार्ज 13 फरवरी से लागू हो जाएंगे। बैंक ने एनुअल फीस, कार्ड के रिप्लेसमेंट, डेबिट कार्ड इनैक्टिविटी चार्ज और एसएमएस अलर्ट के चार्ज पर सर्विस चार्ज को बढ़ाया है। 

जानकारी के अनुसार क्लासिक या स्टैंडर्ड डेबिट कार्ड के लिए एनुअल चार्ज 125 रुपये से बढ़कर 200 रुपये हो गया है।  प्लेटिनम कार्ड के लिए चार्ज 250 रुपये से बढ़ाकर 500 कर दिया गया है। बिजनेस कार्ड का एनुअल चार्ज 300 रुपये से बढ़ाकर 500 रुपये कर दिया गया है। ऐसे में अब आपकी जेब पर भार पड़ना तय है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.